Sunday, September 30, 2018

रोहित के टीम में न चुने जाने से हैरान गांगुली, ट्वीट कर दिया ये बयान

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को एक बयान जारी कर टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में बहुत से युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। ऐसे में भारतीय पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सौरव गांगुली इस एक खिलाड़ी के टीम में न शामिल होने से हैरान हैं। गांगुली रोहित शर्मा के टेस्ट टीम में न चुने जाने से हैरान हैं। इस बातपर हैरानगी जताते हुए गांगुली ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया।

गांगुली ने जताई नाराज़गी -
दिग्गज बल्लेबाज गांगुली ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा "एशिया कप में भारतीय टीम की शानदार जीत। रोहित शर्मा ने कमाल की कप्तानी की, लेकिन उनका नाम टेस्ट टीम में नहीं होने से में आश्चर्य हूं।” बता दें रोहित ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन किया था। साथी ही उन्होंने यहां अच्छी कप्तानी भी की थी जिसके चलते भारत ये टूर्नामेंट जीत गया। लेकिन रोहित का टेस्ट क्रिकेट में बल्ला बिलकुल शांत रहा है। कई मौके मिलने के बाद भी रोहित उन्हें भुना नहीं पाए ऐसे में युवा खिलाड़ियों की जगह रोहित को मौका देना सही नहीं होता। रोहित वनडे और टी20 के अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन टेस्ट मैचों में अब तक उन्होंने कुछ खास नहीं किया है। वहीँ बता दें इस सीरीज के लिए घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को चुना गया है। मयंक को वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम में जगह मिली है।

मयंक को मिला मौका -
मयंक के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी टेस्ट टीम में जगह पाने में सफल हुए हैं। मुरली विजय और करुण नायर को बाहर जाना पड़ा है। वहीं जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है। शिखर धवन और दिनेश कार्तिक को भी टीम में जगह नहीं मिली है। ऋषभ पंत के रूप में टीम में एक ही विकेटकीपर को चुना गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OZg3fG
via

0 comments:

Post a Comment