Tuesday, July 17, 2018

इस क्रिकेटर ने सात लाख का खाना खा ट्विटर पर शेयर किया बिल, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

नई दिल्ली। फैमली के साथ बाहर खाना खाने हर कोई जाता है लेकिन क्या कभी किसी ने 7 लाख का खाना खाया है? नहीं ना, लेकिन भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंट्रेटर आकाश चोपड़ा ने खाया है। दरअसल आकाश चोपड़ा ने इंडोनेशिया के एक रेस्टोरेंट में खाना खाया जिसका बिल 699,930 रुपिया आया। आकाश ने इस बिल की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सात लाख का खाना खा बिल ट्वीट किया
इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ट्विटर पर लगभग 7 लाख का बिल शेयर किया। बिल देखकर लोगो के होश उड़ गए, लोगो को विश्वास नहीं हो रहा था कि कोई 7 लाख का खाना कैसे खा सकता है। लेकिन जब लोगों को इस बिल कि सच्चाई पता चली तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल बिल 699,930 रुपिया का था और भारतीय मुद्रा कि तुलना में इंडोनेशियाई रुपिया भीड़ कम है। एक इंडोनेशियाई रुपिया कि कीमत 0.0048 भारतीय रुपया है। मतलब आकाश द्वारा चुकाया गया 7 लाख का बिल भारतीय मुद्रा के हिसाब से मात्र 35000 का हुआ। इस बात का खुलासा उन्ही के ट्वीट में स्पोर्ट्स न्यूज़ साइट 'स्पोर्ट्स कीड़ा' के एक ऑथर नवनीत मुंध्रा ने किया। एक यूजर ने पुछा आपने नॉन वेज आर्डर नहीं किया इसपर आकाश ने लिखा नहीं मेरी फैमली वेज है।

 

आकाश ने सभी को किया रिप्लाई
इतना ही नहीं आकाश ने इस ट्वीट में रिप्लाई करने वाले सभी यूजर को जवाब भी दिए। भारत के लिए मात्र 10 टेस्ट मैच खेलने वाले आकाश चोपड़ा क्रिकेट के मैदान पर भले ही असफल रहे हों, लेकिन कमेंट्री में वह सुपर हिट हैं। लोगों को उनके प्रेजेंटेशन का तरीका काफी पसंद आता है और इसी वजह से वह लोगों के चहेते बन चुके हैं। आकाश हिंदी और इंगिलश दोनों कि भाषाओं में कमेंट्री करते हैं। मैच के पहले उनके द्वारा किया गया विश्लेषण सभी को बेहद पसंद आता है। बता दें आकाश किताबें भी लिखते हैं वे अब तक चार किताब लिख चुके हैं। उनके द्वारा लिखी गयी 2009 में लिखी गयी ‘बियॉन्ड द ब्लू: ए फर्स्ट क्लास सीजन लाइक नो अदर’ किताब को बेहद पसंद किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NlIByN
via

0 comments:

Post a Comment