Monday, October 22, 2018

मिलिए 5 साल के पाकिस्तानी बुमराह से जिनकी गेंदबाजी देख जसप्रीत भी रह गए दंग

नई दिल्ली। एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की ODI सीरीज के लिए आराम दिया गया है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने एशिया कप में 4 मैचों में 16 की औसत से 8 विकेट झटके थे। पाकिस्तान को एशिया कप में हुए दो मुकाबलों में हराने के बाद भी बुमराह ने अपने प्रदर्शन से एक पाकिस्तानी फैन बना लिया है।

ट्विटर पर पोस्ट किया गया वीडियो-
ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में 5 साल का लड़का बुमराह जैसी हूबहू गेंदबाजी करते देखा जा सकता है। ट्वीट के मुताबिक, यह लड़का एशिया कप के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज का फैन बन गया था। ट्वीट में वीडियो के साथ लिखा गया है कि "पाकिस्तान का 5 वर्षीय यह लड़का आपका बहुत बड़ा फैन है...एशिया कप में आपकी गेंदबाजी देखने के बाद यह आपकी गेंदबाजी की नकल करता है।"

वीडियो देख भावुक हुए बुमराह-
फैन द्वारा उनके गेंदबाजी एक्शन की नकल किए जाने पर 24 साल के गेंदबाज बुमराह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "यह बहुत ही अच्छी फीलिंग है।" उन्होंने कहा कि मुझे याद है जब मैं बच्चा था तो कैसे क्रिकेट खिलाड़ियों के एक्शन को दोहराता था। उन्होंने आगे लिखा कि यह बहुत ही अच्छी फीलिंग है कि कोई बच्चा आपका एक्शन दोहराए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NTpbkN
via

0 comments:

Post a Comment