Monday, October 22, 2018

दादा ने सहवाग को कहा सर, सहवाग ने कहा सर तो आप हैं में पैर हूं

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग का कल 40वां जन्मदिन था। संन्यास के बाद अपनी टि्वटरबाजी के लिए जाने-जाने वाली सहवाग ने अपने जन्मदिन के दिन भी किसी को नहीं छोड़ा और सभी की विश का जवाब अलग अंदाज़ में दिया। सहवाग को भारतीय टीम में मौका देने वाले पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने भी सहवाग को अलग अंदाज़ में विश किया। लेकिन उसके बाद जो जवाब सहवाग ने दिया है उसे सुन कर आप लोटपोट हो जाएंगे।

 

 

दादा ने सहवाग को बुलाया सर -
दरअसल दादा ने सहवाग को विश करते हुए ट्विटर पर लिखा "वीरू सर जन्मदिन मुबारक हो" इसपर सहवाग ने दादा को रिप्लाई किया " दादा सिर आप हैं, मैं तो पैर हूं। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।" सहवाग ने अपने इंटरनैशनल करियर को सौरभ गांगुली की कप्तानी में ही संवारा था। दादा ने सहवाग को हमेशा सपोर्ट किया और आगे बढ़ने में मदद की। दादा ने ही पहली बार सहवाग को सलामी बल्लेबाजी करने का अवसर दिया है।

इशांत की ली फिरकी -
दादा के अलावा इशांत ने भी सहवाग को विश किया। इशांत ने लिखा "दिल से जन्मदिन मुबारक हो वीरू पा। तुम जिओ हज़ारों साल साल के दिन हों पचास हज़ार।" इसपर सहवाग ने इशांत की फिरकी लेते हुए लिखा " धन्यवाद भुर्ज खलीफा जी।" बता दें सहवाग ने इंटनैशनल करियर में 104 टेस्ट मैच, 251 वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं। वीरू के नाम कुल 38 इंटरनैशनल शतक हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2q3xD7r
via

0 comments:

Post a Comment