Sunday, October 21, 2018

Pro Kabaddi League : पुनेरी ने जयपुर को 29-25 से दी मात

नई दिल्ली। मोनू और रवि कुमार के शानदार प्रदर्शन के दम पर पुनेरी पल्टन ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के 24वें मैच में शुक्रवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-25 से हरा दिया। पुनेरी की जोन-ए में छह मैचों में यह तीसरी जीत है और वह 20 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है। वहीं जयपुर की तीन मैचों में यह दूसरी हार है और वह तालिका में सबसे नीचे हैं।

मोनू ने सबसे ज्यादा सात अंक हासिल किए -
मेजबान पुनेरी की टीम यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मुकाबले के पहले हाफ में 13-12 से आगे थीं और दूसरे हाफ में भी उसने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 29-25 से मैच जीत लिया। पुनेरी के लिए मोनू ने सात, रवि ने छह और संदीप नरवाल तथा अक्षय जाधव ने तीन-तीन अंक लिए। वहीं टीम ने रैड से नौ टैकल से 18 और दो अतिरिक्त अंक हासिल किए। जयपुर के लिए दीपक हुड्डा ने आठ, मोहित छिल्लर और संदीप ध्रुल ने चार-चार अंक जुटाए। टीम ने रैड से नौ, टैकल से 14 और ऑलआउट से दो अंक अर्जित किए।

तेलुगू टाइटंस ने पटना पाइरेट्स को पटका
वहीं पहले हाफ में पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए तेलुगू टाइटंस ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के 23वें मैच में शुक्रवार को मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को 35-31 से हरा दिया। तेलुगू टाइटंस की जोन-बी में चार मैचों में यह तीसरी जीत है वहीं पटना को चार मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है।

35-31 से जीता ये मैच -
पटना की टीम यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मुकाबले के पहले हाफ में पटना की टीम 17-14 से आगे थीं, लेकिन दूसरे हाफ में वह अपने इस बढ़त को कायम नहीं रख पाई और तेलुगू टाइटंस ने 35-34 से मैच जीत लिया। टाइटंस के लिए राहुल चौधरी ने सात, विशाल भारद्वाज ने छह और निलेश शालुंके तथा अबोजार मिगनानी ने पांच-पांच अंक लिए। टीम ने रैड से 15, टैकल से 15, ऑलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक लिए। पटना के लिए मंजीत ने आठ, प्रदीप नरवाल ने पांच और जयदीप ने तीन अंक जुटाए। टीम ने रैड से 19, टैकल से आठ, ऑलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक लिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PdvuV8
via

0 comments:

Post a Comment