Tuesday, October 23, 2018

श्रीलंका की T-20 टीम में मलिंगा की वापसी, मैथ्यूज बाहर इन्हें मिली कप्तानी, देखें पूरी LIST

नई दिल्ली। श्रीलंका क्रिकेट टीम का पिछला प्रदर्शन काफी खराब रहा है। टीम को एशिया कप में लीग राउंड में हार कर बाहर होना पड़ा। उससे पहले अपने घर में जिम्बाब्वे जैसी टीम से हार का सामना करना पड़ा था। इस समय इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच वनडे मैचों की सीरीज में भी मेजबान श्रीलंका की टीम 3-0 से पीछे चल रही है। इस सीरीज का आखिरी मैच अभी खेला जाना बाकी है। जिसके बाद दोनों टीमों के बीच एक टी-20 मैच खेला जाएगा। इस टी-20 मैच के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को अपनी टीम का ऐलान कर दिया है।

लसिथ मलिंगा की वापसी-
श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम की कमान तिसारा परेरा को सौंपी गई है। दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की टीम में वापसी हुई है। मलिंगा ने अपना आखिरी टी-20 मुकाबला भारत के खिलाफ छह सितंबर 2017 को खेला था। इसके बाद उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि पिछले दिनों वनडे टीम में वापसी के बाद मलिंगा ने अच्छी गेंदबाजी की है, जिसका फायदा उन्हें मिला है।

मैथ्यूज को रखा बाहर-
एशिया कप में श्रीलंकाई टीम की कमान संभालने वाले दिग्गज ऑल राउंडर एंजेलो मैथ्यूज को टी-20 टीम में जगह नहीं दिया गया है। बता दें कि एशिया कप में टीम के लचर प्रदर्शन का ठीकरा मैथ्यूज के सर पर फोड़ते हुए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें वनडे टीम से भी बाहर कर दिया था। अब उसके बाद उन्हें टी-20 टीम में भी खेलने लायक नहीं समझा गया।

ये रही श्रीलंका की पूरी टीम-
तिसारा परेरा (कप्तान), दिनेश चंडीमल, निरोशन डिकवेला, कुशल परेरा, कुशल मेंडिस, धनंजय डी सिल्वा, दाशुन शनाका,कामिन्दु मेंडिस, इसुरू उदाना, लसिथ मलिंगा, दुश्मन्था चमीरा, अकीला धनंजय, कसून राजिथ, नुवान प्रदीप, लक्षण संदकन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OCl6Xk
via

0 comments:

Post a Comment