Tuesday, October 16, 2018

अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से मेसी का गायब होना नेमार को कर रहा परेशान, कहा अर्जेटीना को उनकी जरूरत

नई दिल्ली। ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार को उम्मीद है कि बार्सिलोना के दिग्गज लियोनेल मेसी जल्द ही अर्जेटीना टीम में वापसी करेंगे। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, नेमार ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल जगत से मेसी का नदारद रहना निराशाजनक है। इसके साथ ही ब्राजील के करिश्माई फारवर्ड खिलाड़ी नेमार का मानना है कि अर्जेटीना की टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है।उन्होंने इराक के खिलाफ अर्जेटीना को 0-4 से मिली जीत के संदर्भ में नेमार ने यह बयान दिया है।

अर्जेटीना के खिलाफ होने वाला मैच अहम
उल्लेखनीय है कि मंगलवार को साउदी अरब में अर्जेटीना का सामना ब्राजील से एक दोस्ताना मैच में होगा और नेमार को आशा है कि उनकी भिड़ंत बार्सिलोना के अपने पूर्व साथी खिलाड़ी से होगी। नेमार ने कहा, "यह निराशाजनक है। मेसी का मैदान पर रहना जरूरी है। जितना मेसी खेलते रहेंगे, उतना ही यह फुटबाल प्रेमियों के लिए अच्छा होगा।"ब्राजील के खिलाड़ी ने कहा, "मैंने अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों से बात की। मैंने उन्हें कहा कि अर्जेटीना के खिलाफ होने वाला मैच अहम है। यह टीम शानदार है, जिसमें अच्छे खिलाड़ी हैं। यहीं चीज फुटबाल के खेल को और भी खूबसूरत बना देती है।"

स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के बिना इराक को 4-0 से दी थी मात
अर्जेटीना ने सर्गियो रोमेरो, मार्कोस अकुना और मेक्सिमिलियानो मेजा के दम पर इस मैच में इराक को 4-0 से मात दी। इसमें टीम के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी शामिल नहीं थे। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को अर्जेटीना का सामना एक दोस्ताना मैच में ब्राजील से होगा। इससे पहले एक बयान में नेमार ने कहा, "यहां दोनों टीमों के खिलाड़ियों में अपनी गुणवत्ता है। अर्जेटीना के पास अपने अनुभव हैं, जिसे वह दर्शाएगा। आशा है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सके।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NHX4Vy
via

0 comments:

Post a Comment