Tuesday, October 16, 2018

आस्ट्रेलियाई दौरे से ठीक पहले आई बुरी खबर, यह ओपनर हुआ वनडे और टी-20 मैच से बाहर

नई दिल्ली । क्रिकेट के मैदान पर ऐसा अक्सर देखा जाता है खिलड़ियों को चोट लगती रही है। आस्ट्रेलियाई दौरे से ठीक पहले ऐसा ही कुछ हुआ है।इस कारण अमला अब आस्ट्रेलियाई दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे । दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला नवंबर में होने वाले आस्ट्रेलियाई दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। अमला इस समय अपनी उंगली की चोट से उबर रहे हैं। वह आगामी विश्व कप के मद्देनजर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते।

फिट होने से पहले कोई जल्दबाजी नहीं
दक्षिण अफ्रीका ने हालांकि अभी तक आस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है, लेकिन कोच ओटिस गिब्सन ने यह साफ कर दिया है कि अमला इस दौरे पर नहीं होंगे। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने गिब्सन के हवाले से लिखा है, "एक चयन ग्रूप के तौर पर हमने इस बारे में उनसे पहले ही बात कर ली है। हम उन्हें आगामी क्रिकेट के लिए पूरी तरह से फिट होने के लिए जितना समय हो उतना समय देना चाहते हैं।"

अमला के न होने से युवाओं को होगा फायदा
अमला का न होना युवाओं को मौका दे सकता हैे कि वह टीम में अपनी जगह सुनिश्चित कर लें लेकिन कोच ने कहा है कि विश्व कप के लिए अगले कुछ महीनों में खिड़की बंद होने वाली है। उन्होंने कहा, "पिछले 12 महीनों से हम खिलाड़ियों का चयन कर रहे हैं और अगले कुछ महीनों में यह खिड़की बंद होने वाली है। कम काफी करीब हैं और हम जिन खिलाड़ियों की टीम में चाहते हैं उनके भी करीब हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PywdNn
via

0 comments:

Post a Comment