Saturday, October 27, 2018

IND vs WI : क्या केदार के बयान से डर गया बीसीसीआई, चौथे और पांचवें वनडे के लिए किया टीम में शामिल

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच 27 अक्टूबर को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए बीसीसीआई की अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने गुरुवार को टीम का ऐलान कर दिया था। इस 15 सदस्यीय टीम में केदार जाधव को मौका नहीं दिया गया था। जिसके बाद केदार ने बीसीसीआई के इस निर्णय पर निराशा व्यक्त करते हुए आपत्ति जताई थी। केदार ने मीडिया को एक बयान भी दिया है। अब खबर आ रही है के बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। साथ ही ट्विटर पर बयान जारी कर केदार जाधव को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले चौथे और पांचवें वनडे के लिए टीम शामिल किया है।

बीसीसीआई पर साधा था निशाना -
बीसीसीआई ने ये फैसला केदार के आपत्ति जताने के बाद लिया है। ऐसे में क्या बीसीसीआई इस मामले में बैकफुट में है? केदार ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा था कि " मुझे देखना पड़ेगा कि मेरा टीम में चयन क्यों नहीं किया गया। मैंने सभी टेस्ट पास किए हैं और इसी कारण मैं आज का मैच खेल पाया। मैं मैच फिट हूं। जबतक आप सभी टेस्ट पास नहीं कर लेते, आपको किसी भी मैच के लिए नहीं चुने जाते और मैं फिट था इसी कारण चयनकर्ताओं ने मुझे देवधर ट्रॉफी के लिए चुना। अगर मैं भारतीय टीम में नहीं होता हूं तो मैं रणजी ट्रॉफी में खेलने पर ध्यान दूंगा।"

केदार को टीम में किया शामिल -
केदार के इस बयान के बाद बीसीसीआई ने उन्हें टीम में शामिल कर लिया है। बीसीसीआई गुरुवार को वेस्टइंडीज टीम का ऐलान करते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बाहर कर दिया था। जबकि जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को टीम में शामिल किया था। इस सीरीज का तीसरा मैच पुणे में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा। चौथा और पांचवां वनडे मुंबई में 29 अक्टूबर और एक नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, लोकेश राहुल, केदार जाधव, मनीष पांडे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2z41Ozt
via

0 comments:

Post a Comment