Saturday, October 27, 2018

Pro Kabaddi League 2018: पटना ने जयपुर को हराया, डूबकी किंग प्रदीप का दमदार प्रदर्शन

नई दिल्ली। गत चैम्पियन और तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी पटना पाइरेट्स टीम ने अपने घरेलू सत्र की विजयी शुरुआत करते हुए जयपुर ङ्क्षपक पैंथर्स को शुक्रवार से प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र में 41-30 से हरा दिया। पाटलीपुत्र स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में इंटर जोनल चैलेंज वीक के इस मुकाबले को जीतकर पटना ने पांच मैचों में तीसरी जीत हासिल कर ली है, जबकि जयपुर को चार मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा। डुबकी किंग के नाम से मशहूर पटना पाइरेट्स टीम के कप्तान प्रदीप नरवाल में अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम् योगदान दिया और टीम के लिए 20 रेड में 11 अंक बटोरे।

मंजीत ने 10 अंक बनाकर अपने कप्तान का भरपूर साथ दिया। जयदीप और विकास काले ने भी 5-5 अंक जुटाए। पटना ने आधे समय तक 22-15 की बढ़त बना ली थी और इस बढ़त को दूसरे हाफ में भी कायम रखा।जयपुर के लिए अनूप कुमार ने आठ और दीपक हुडा ने आठ अंक बनाये। जयपुर ने दूसरे हाफ में वापसी की कोशिश की लेकिन वह बड़े अंतर को पाट नहीं पायी।

दोनों टीमें रेड में बराबर रहीं लेकिन पटना का डिफेंस ज्यादा मजबूत रहा और यही उसकी जीत का कारण बना। पटना ने रेड से 22 और जयपुर ने 22 अंक बनाये। पटना ने डिफेंस से 14 और जयपुर ने आठ अंक बनाये। पटना ने आल आउट से भी चार अंक निकाले।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SiTViy
via

0 comments:

Post a Comment