Tuesday, October 30, 2018

BIG BREAKING : श्रीवधनाप्रभा का हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, 2 बेटियों के साथ कर रहे थे सफर

नई दिल्ली। लिसेस्टर सिटी क्लब के मालिक का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। यह दुर्घटना किंग पावर स्टेडियम के पास पार्किंग में विमान में आग लगने के कारण हुई। 'सीएनएन' की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार देर रात खेले गए मैच की समाप्ति के करीब एक घंटे बाद यह दुर्घटना हुई। प्रीमियर लीग क्लब लिसेस्टर ने इसकी अभी तक घोषणा नहीं की है कि दुर्घटना के दौरान क्लब के मालिक और अरबपति विचाई श्रीवद्धनाप्रभा विमान में शामिल थे या नहीं । लेकिन नई आई रिपोर्ट्स की माने तो इस दुर्घटना के साथ ही विचाई अब हामरे बीच नहीं रहे ।

मैच देखने गए थे विचाई-
विचाई नियमित रूप से इसी विमान में बैठकर स्टेडियम से आना-जाना किया करते थे। लिसेस्टर सिटी क्लब ने अपने एक बयान शनिवार देर रात हुई इस दुर्घटना की पुष्टि की। क्लब ने कहा कि वह इस मामले में लिसेस्टर क्लब की सहायता कर रहे हैं। इस मामले में क्लब जल्द ही अधिक जानकारी साझा करेगा। लिसेस्टरशायर की पुलिस का कहना है कि वह इस घटना की जांच कर रहे हैं और दुर्घटना के मुख्य कारण जानने के लिए पूछताछ जारी है। कल रात प्रीमियर लीग क्लब लेस्टर सिटी और वेस्ट हैम के बीच हुआ मुकाबला ड्रा पर खत्म हुआ था । इस मैच को ही देखने गए थे विचाई ।

हेलीकॉप्टर में साथ में बेटियां भी थी सवार
कल रात प्रीमियर लीग क्लब लेस्टर सिटी ने वेस्ट हैम के खिलाफ 1-1 का ड्रॉ खेला था। इस ड्रॉ के बाद स्टेडियम से जा रहे क्लब के थाई मालिक विचाई स्रीवद्धनाप्रभा का अगस्ता वेस्टलैंड Aw169 हेलिकॉप्टर स्टेडियम के बाहर ही क्रैश हो गया। अपुष्ट खबरों के मुताबिक हेलिकॉप्टर में विचाई के साथ कम से कम पांच लोग थे। न्यूज एजेंसी रॉयटर्स इस दुर्घटना के बाद जानकारी दी है की हेलिकॉप्टर में विचाई के अलावा उनकी दो बेटियां, दो पायलटों के साथ एक पांचवां व्यक्ति भी था जिसकी पहचान अभी उजागर नहीं हो पाई है। हादसे के बाद से ही दुनिया भर के फुटबॉल फैंस के साथ ही पूरा फुटबॉल जगत इस दुख की घड़ी में लेस्टर सिटी और हादसे से प्रभावित हुए परिवारों के साथ खड़ा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2z8sbEx
via

0 comments:

Post a Comment