Monday, October 15, 2018

Vijay Hajare: मुंबई के सामने नौसिखिया साबित हुई बिहार, रोहित शर्मा ने 12.3 ओवर में खत्म किया मैच

नई दिल्ली। विजय हजारे ट्रॉफी 2018 के क्वार्टरफाइनल मुकाबले में रविवार को मुंबई ने बिहार को 9 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है। बिहार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुक्सान पर मात्र 69 रन बनाए। इन रनों को बनाने के लिए मुंबई ने मात्र 12.3 ओवरों का सहारा लिया और यह मैच 9 विकेट से आसानी से जीत लिया। इस मैच में मुंबई से खेल रहे भारतीय सालमे बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अच्छी बल्लेबाजी की।


बिहार की बल्लेबाजी-
मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए बिहार को आमंत्रित किया। बिहार को पहला झटका 3 रन के स्कोर पर लगा। इसके बाद विकेटों का पतझड़ जारी रहा और बिहार की टीम 28.2 ओवर खेलकर केवल 69 रन ही बना सकी। बिहार के केवल दो बल्लेबाज ही 10 के ऊपर रन बनाने में कामयाब रहे। बाबुल कुमार ने 16 और मोहम्मद रहमतुल्लाह ने 18 रन की पारी खेली। मुंबई के लिए तुषार देशपांडे ने 5 विकट झटके।


रोहित की शानदार बल्लेबाजी, मुंबई की 12.3 ओवर में जीत-
रोहित शर्मा ने अखिल हेरवाड़कर के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 53 रनों की साझेदारी की। मैच लगभग यही ख़त्म हो गया था। हेरवाड़कर ने 29 गेंदों का सामना करके 24 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा ने 42 गेंदों का सामना करके 2 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 33 रनों की नाबाद पारी खेल मैच मुंबई की झोली में डाल दिया। आदित्य तरे ने नाबाद 7 रन बनाए। मुंबई ने यह मैच 12.3 ओवरों में जीत लिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NEE4av
via

0 comments:

Post a Comment