Saturday, June 30, 2018

वनडे क्रिकेट को लेकर अश्विन का छलका दर्द, कहा देश के लिए...

नई दिल्ली। भारतीय स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि वह फिर वनडे क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं और विश्व कप में देश के लिए खेलना चाहते हैं। 31 साल के अश्विन ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच एक साल पहले 30 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उसके बाद से वह टेस्ट मैच ही खेल रहे हैं और अभी विश्व रैंकिंग में गेंदबाजों की सूची में पांचवें नंबर पर हैं।

फिर वनडे खेलना चाहते हैं अश्विन
आईसीसी की वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में डिंडीगुल ड्रैगन्स के कप्तान अश्विन ने टीम की नई किट लांच करने के बाद वनडे में वापसी की संभावनाओं को लेकर मीडिया से बातचीत की। 111 वनडे मैचों में 150 विकेट हासिल करने वाले अश्विन ने कहा, "यह पूरी तरह इस बात पर निर्भर करता है कि अन्य लोग (टीम प्रबंधन और चयनकर्ता) मेरे प्रदर्शन को किस तरह से देखते हैं। यह पूरी तरह से मेरे हाथ में नहीं है, जैसा कि अन्य क्रिकेट के साथ है। मैं फिर से नीली जर्सी पहनना चाहता हूं और विश्व कप में देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं।"

ये खबर भी पढ़े - बुरे वक़्त में नेहरा जी को मिला इस बॉलीवुड अभिनेत्री का साथ, पत्नी से मिलने पहुंची अस्पताल

शारीरिक और मानसिक रूप से पूरी तरह ध्यान क्रिकेट पर
वर्ष 2010 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले अश्विन ने अब तक 50 ओवरों के दो विश्व कप खेले हैं जिसमें उन्होंने 17 विकेट हासिल किए हैं। इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए अश्विन भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा, "इस समय मैं शारीरिक और मानसिक रूप से पूरी तरह से क्रिकेट पर अपना ध्यान लगा रहा हूं और इसका आनंद ले रहा हूं। यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं इसे दोनों हाथों से लपकने के लिए तैयार हूं।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Nbbhv5
via

0 comments:

Post a Comment